बिहार

bihar

By

Published : Sep 5, 2020, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

बोले शंकर झा- जनता ने जिन्हें शहर का चौकीदार बनाया था, वे चोर निकले

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता शंकर झा ने कहा कि जिसे शहर के लोगों ने चौकीदार बनाया था, वही अगर चोर निकल गया तो फिर शहर को कौन बचाएगा.

darbhanga
शंकर झा

दरभंगा:आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और दरभंगा नगर विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी शंकर झा ने भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी पर शहर की कुव्यवस्था को लेकर जमकर हमला बोला है. शंकर झा पार्टी में करीब 200 नए युवाओं के शामिल होने के मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे.

पोखरों को भर रहे भू-माफिया
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि पोखर मिथिला की संस्कृति का प्रतीक हैं. जो पोखर हमें धरोहर के रूप में मिले थे, वे अब समाप्त होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नगर विधायक की शह पर भू-माफिया पोखरों को भर रहे हैं. जिसे शहर के लोगों ने चौकीदार बनाया था, वही अगर चोर निकल गया तो फिर शहर को कौन बचाएगा.

वर्चुअल चुनाव प्रचार का फायदा
शंकर झा ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि डिजिटल और वर्चुअल चुनाव प्रचार का फायदा केवल भाजपा-जदयू को मिलेगा, लेकिन ये गलत है. जो भी इस माध्यम से मतदाताओं के पास अपना विजन लेकर जाएगा, जनता उसकी बात सुनेगी और समर्थन भी देगी.

लेकिन जिसने कुछ किया ही नहीं वो चाहे डिजिटल प्रचार करे या डोर टू डोर जाए, उसका लोग समर्थन नहीं करेंगे. शंकर झा ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने स्पष्ट विजन के साथ चुनाव में जा रही है. लोग पार्टी का समर्थन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details