बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: प्रेम-प्रसंग में चली गोली, गंभीर रूप से घायल युवक का DMCH चल रहा इलाज

प्रेम प्रसंग में एक युवक को गोली मार दी. इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Apr 8, 2021, 7:45 PM IST

a young man shot in love affair in Darbhanga
a young man shot in love affair in Darbhanga

दरभंगा:लहेरियासराय थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग में गोली चली. इसमें एक युवक कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- सहरसा के त्रिमूर्ति चौक पर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, जमकर हुई पत्थरबाजी

इस गोलीबारी की घटना के बाद से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि घायल युवक कृष्ण कुमार का अपने ही मोहल्ले की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस वजह से युवती के पिता ने कृष्णा को बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

घायल युवक

दो दिन पहले दिया था धमकी

घायल युवक के पिता बीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि दो साल से उसके बेटे का पड़ोस की युवती के साथ प्रेम प्रसंग की बात कह कर आरोपियों ने धमकी दिया. दो दिन पहले लड़की पक्ष के लोगों ने मुझे और मेरे बेटे को धमकी दिया कि उसका पीछा छोड़ दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा. इसके बाद गुरुवार को 11 बजे के आसपास एक अज्ञात व्यक्ति मास्क और हेलमेट लगाकर दरवाजे पर आया और कृष्ण कुमार को गोली मारकर फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते लहेरियासराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक और उसके परिजनों से मामले को लेकर पूछताछ की. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल पुलिस ने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details