बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: मुंबई से घर लौटे युवक की मौत, डॉक्टर ने 'कोरोना से मौत' को नकारा

डीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद ने कहा कि युवक की मौत कोरोना वायरस से नहीं हुई है, उसे पहले से बीमारी थी. जिस वजह से उसकी मौत हुई है. अधीक्षक ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, इसके बाद ही पता चल पाएगा की मौत किस बीमारी की वजह से हुई है.

By

Published : Mar 23, 2020, 10:07 PM IST

Updated : Mar 23, 2020, 11:50 PM IST

darbhanga
dmch

दरभंगा: रविवार देर रात इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाने के क्रम में मुंबई से लौटे एक युवक की मौत हो गई. हालांकि, डॉक्टर ने युवक की कोरोना से मौत की बात को खरिज किया है. बता दें कि युवक मुंबई में काम करता था और रविवार को अपने घर दरभंगा लौटा था.

डीएमसीएच लाने के क्रम में मौत
मृतक परमानंद के परिजनों ने बताया कि वह कुछ दिनों से बीमार चल रहा था, इसलिए वह मुंबई से दरभंगा लौटा था. जहां घर पहुंचते ही उसने तबीयत बिगड़ने की बात कही. उसके बाद परिजनों ने उसे बेनीपुर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने उसको डीएमसीएच रेफर कर दिया. ऐसे में डीएमसीएच लाने के क्रम में उसकी अचानक मौत हो गई.

देखें रिपोर्ट

'कोरोना से नहीं हुई मौत'
डीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. राज रंजन प्रसाद ने कहा कि युवक की मौत कोरोना वायरस से नहीं हुई है. उसे पहले से बीमारी थी. जिस वजह से उसकी मौत हुई है. अधीक्षक ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, इसके बाद ही पता चल पाएगा कि मौत किस बीमारी की वजह से हुई है.

Last Updated : Mar 23, 2020, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details