बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: किराना दुकान से 4 लाख की चोरी, CCTV में कैद हुए चोर

दरभंगा में चोरी की घटना का पता तब चला जब किराना व्यवसायी रतन मिश्रा ने सुबह अपना दुकान खोला. रतन ने देखा की दुकान का सामान बिखरा पड़ा है और दुकान में रखे रुपये भी गायब हैं.

By

Published : Sep 18, 2019, 1:33 PM IST

किराना दुकान से 4 लाख की चोरी

दरभंगा: जिले में आए दिन चोरी की घटना बढ़ती ही जा रही है. रोजाना किसी ना किसी क्षेत्र में बैखौफ चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. बावजूद इसके पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल साबित हो रही है. ऐसी ही एक घटना बिरौल थाना क्षेत्र के शिवनगरघाट में घटी. जहां दो चोरों ने किराना व्यवसायी रतन मिश्रा की दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे 4 लाख रुपये लेकर फरार हो गये.

किराना दुकान से 4 लाख की चोरी

चोरों की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना 16 सितंबर की देर रात की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर
चोरी की घटना का पता तब चला जब किराना व्यवसायी रतन मिश्रा ने सुबह अपना दुकान खोला. रतन ने देखा की दुकान का सामान बिखरा पड़ा है और दुकान में रखे रुपये गायब हैं. जिसके बाद उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा की दो चोर ताला तोड़कर दुकान में घुस गए थे. जिसके बाद रतन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

योगेन्द्र कुमार, सिटी एसपी

पहचान के लिए टीम का गठन
सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान करने के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा की गठित टीम को निर्देश दिया गया है कि इस मामले का जल्द से जल्द निपटारा किया जाय. इसके साथ ही क्षेत्र में सुरक्षा को बढ़ाया जाये. ताकि क्षेत्र में हो रही चोरी की घटना पर रोक लगाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details