बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के तीन मासूमों की मौत

घटना स्थल पर सदर बीडीओ रवि सिन्हा और सीओ अरुण कुमार सिन्हा स्थानीय थाना पुलिस के साथ पहुंचे. वहीं मौके पर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने परिजनों को ढांढस बंधाया.

By

Published : Dec 6, 2019, 10:31 PM IST

तीन बच्चों की मौत
तीन बच्चों की मौत

दरभंगा: जिले के भालपट्टी ओपी थाना क्षेत्र के फतुलहा गांव में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई. बच्चे खेलने के लिए वहां गए थे इस दौरान वो गड्ढे में उतर गए. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतकों में मो. एनायतुल्लाह (6साल), माहीन अंजुम (6साल) एक ही परिवार के हैं, जबकि अलीमा फातिमा (7 साल) अपने ननिहाल गई थी. ये सभी बच्चे दरभंगा शहर के निजी स्कूल के छात्र हैं. घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. इस अनहोनी के बाद गांव भर में सनसनी का माहौल है.

घर में पसरा मातम

दिया गया मुआवजा
घटना स्थल पर सदर बीडीओ रवि सिन्हा और सीओ अरुण कुमार सिन्हा स्थानीय थाना पुलिस के साथ पहुंचे. वहीं मौके पर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी ने परिजनों को ढांढस बंधाया.

परिजनों को चेक देते पूर्व केंद्रीय मंत्री

डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के आदेश पर सदर प्रखंड से संबंधित मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये मुआवजे के तौर पर दिए गए, जबकि एक बच्ची के परिजनों को मनीगाछी प्रखंड की ओर से मुआवजा दिया जाएगा. ये चेक पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी के हाथों दिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details