बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: BJP विधायक समेत 16 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

सोमवार को मिले नए मामलों के बाद दरभंगा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 260 हो गया है. इसमें बीजेपी विधायक समेत उनका ड्राइवर भी शामिल है.

By

Published : Jun 22, 2020, 3:53 PM IST

दरभंगा अस्पताल
दरभंगा अस्पताल

दरभंगा:प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सोमवार में जिले में मिले 16 नए संक्रमितों में बीजेपी विधायक भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक उनके ड्राइवर में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद से प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मचा हुआ है.

16 नए मरीजों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 260 पहुंच गई है. सोमवार को मिले सभी संक्रमितों को इलाज के लिए डीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. नए मामलों में बहेड़ी प्रखंड के 6, बहादुरपुर के 3, सदर के 2, जाले के 3 और डीएमसीएच के 2 नये मरीज शामिल हैं.

अस्पताल में तैनात डॉक्टरों की टीम

बेहतर इलाज के लिए विधायक को किया गया रेफर
बता दें कि कोरोना संक्रमित पाए गए बीजेपी विधायक और उनके ड्राइवर को इलाज के लिए दरभंगा से पटना एम्स के लिए रेफर कर दिया गया है. सिविल सर्जन ने बताया कि प्रशासन की ओर से उनके संपर्क में आए लोगों की डिटेल्स निकाली जा रही है. पूरे बिहार की बात करें तो सोमवार को 143 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद आंकड़ा 7808 पहुंच गया है. वहीं, अब तक 51 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details