बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में मिले 2 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल संख्या बढ़ कर हुई 16

प्रवासी मजदूरों के कारण जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लागातार बढ़ रही है. मंगलवार को भी जिले में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 16 हो गई. कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखकर विशेषज्ञों ने चिंता जाहिर की है.

By

Published : May 12, 2020, 5:22 PM IST

Updated : May 12, 2020, 5:49 PM IST

darbhanga
darbhanga

दरभंगा:जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. मंगलवार को जारी नए आंकड़ों के अनुसार बेनीपुर और हनुमान नगर क्वॉरेंटाइन सेंटर पर 2 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 16 हो गई है.

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से दरभंगा आए थे. दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासियों के कारण जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला तेज हो गया है.

देखें रिपोर्ट

इस तरह से मिले जिले में कोरोना के मरीज

बता दें कि कोलकाता से निजी वाहन से जिले के बिरौल पहुंचे 3 लोग पॉजिटिव पाए गए थे. फिर अलीनगर और गौड़ा बौराम क्वारेंटाइन सेंटर पर एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले जो श्रमिक स्पेशल ट्रेन से दरभंगा पहुंचे थे. उसके बाद किरतपुर में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले जो ट्रक पर सवार होकर मुबई से आए थे.

विशेषज्ञ जता रहे चिंता

विशेषज्ञ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या और ज्यादा बढ़ने की आशंका जता रहे हैं. चिकित्सकों का कहना है कि दूसरे प्रदेशों से लौट रहे मजदूर या अन्य लोगों की वजह से जिले में आने वाले दिनों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या और तेजी से बढ़ेगी. यह चिंता का विषय है.

Last Updated : May 12, 2020, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details