बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: हथियार के दम पर फाइनेंसकर्मी से 13 लाख 38 हजार की लूट

दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ले में बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस इंश्योरेंस कंपनी 13 लाख 38 हजार रुपये लूट लिए. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

By

Published : Jun 13, 2019, 11:55 PM IST

फाइनेंस कंपनी

दरभंगा:बहादुरपुर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ले में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के दम पर फाइनेंस कर्मचारी से 13 लाख 38 हजार रुपये लूट लिए. घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी अनोज कुमार मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

पूरा मामला
घटना के बारे में फाइनेंस कंपनी के ब्रांच क्रेडिट मैनेजर राजीव रंजन ने बताया कि वो 13 लाख 38 हजार रुपये जमा करने के लिए पंजाब नेशनल बैंक जा रहे थे. इसी क्रम में कार्यालय से महज 200 गज की दूरी पर पीछे से बाइक सवार दो व्यक्तियों ने पहले हॉर्न दिया. हॉर्न सुनकर जब उन्होंने साइड दिया तो, गाड़ी आगे रोककर उनपर हमला कर दिया और अपराधियों ने उन्हें हथियार दिखाकर रुपये का बैग छीन लिया.

डीएसपी का बयान

DSP का बयान
वहीं, मामले में डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि राजीव रंजन से अपराधियों ने 13 लाख 38 हजार लूट लिए. उन्होंने बताया कि राजीव पैसे लेकर पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
डीएसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गयी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details