बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Valentine Day मनाने के लिए इससे बढ़िया जगह नहीं मिलेगी आपको

पटना में वैलेंटाइन डे की धूम देखने को मिल रही है. प्रेमी जोड़े अपने प्यार का इजहार करते दिखे. हर तरफ वातावरण में प्यार ही प्यार फैला हुआ है.

By

Published : Feb 14, 2019, 7:27 PM IST

पटना जू

पटना: आज प्यार के इजहार का दिन है. पूरा देश प्यार का त्योहार वैलेंटाइन डे मना रहा है. आज के दिन युवक-युवतियां एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. पटना जू और आसपास के पार्क में आज दिन भर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला.

हालांकि, प्रशासन ने पार्कों और उद्यानों के आसपास सुरक्षा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. खास कर युवतियों की सुरक्षा के लिए महिला सुरक्षा बल भी तैनात किए गए हैं.

पटना से संवाददाता नीरज की रिपोर्ट

ZOO में प्यार का इज़हार
सुबह से ही संजय गांधी जैविक उद्यान में प्रेमी जोड़ों की खासा चहल-पहल दिखाई दी. यहां युवक-युवतियां एक दूसरे से सात जन्मों का वादा करते दिखे. साथ ही अपने वैलेंटाइन को गिफ्ट देकर खुश भी किया.

सुरक्षा में तैनात की गईं BMP महिला बटालियन
वहीं, प्रेमी जोड़ों को सुरक्षा देने के लिए पटना पुलिस और बीएमपी की महिला बटालियन को भी लगाया गया है. ये जवान प्रेमी जोड़े को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए तैनात किए गए हैं.

बजरंग दल की रहती है नजर
खासकर आज के दिन बजरंग दल के तरफ से इन प्रेमी जोड़ों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके लिए भी प्रशासन के तरफ से उचित व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details