बिहार

bihar

By

Published : May 19, 2019, 2:01 PM IST

ETV Bharat / state

मतदान के बाद तेजप्रताप ने पीएम मोदी और साध्वी प्रज्ञा पर साधा निशाना

ई रिक्शा से पहुंचे तेजप्रताप ने कहा कि प्रर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए हमने ई रिक्शा का उपयोग किया. लौटते वक्त उनके बॉडी गार्ड्स की मीडियाकर्मियों से झड़प हो गई. जिसमें कुछ पत्रकार घायल हो गए.

तेजप्रताप

पटनाःआरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव वोट डालने वेटनरी कॉलेज पहुंचे. जहां उन्होंने साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा हैं कौन. क्या वे गोडसे की बेटी हैं?

लोकसभा चुनाव अपने आखिरी दौर में है. बिहार में 8 सीटों पर चुनाव हो रहा है. इस दौरान तेजप्रताप वोट देने ई-रिक्शा से पहुंचे. इस पर उन्होंने कहा कि पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए हमने ई-रिक्शा का उपयोग किया. तेज प्रताप यादव ने कहा चुनाव निष्पक्ष हो और सभी मतदाता अपने मत का सही प्रयोग करें, ये सबसे जरूरी है.

मतदान के बाद बोले तेजप्रताप

मोदी पर कसा तंज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बद्रीनाथ में साधना करने पर तेज प्रताप यादव ने उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम शिव के नकली भक्त हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा हम तो पहले ही वहां जाकर आ चुके हैं. अब मोदी हमारी नकल कर रहे हैं. उन्होंने बिहार में महागठबंधन की जीत का दावा किया.

मीडियाकर्मियों और बॉडी गार्ड्स के बीच झड़प
दरअसल, तेज प्रताप यादव वोटिंग करने पहुंचे थे. ई-रिक्शा से वह वेटनरी कॉलेज के मतदान केन्द्र पहुंचे. लौटते समय उनकी लग्जरी गाड़ी के नीचे एक मीडियाकर्मी का पैर आ गया. जिसके बाद मीडियाकर्मी और उनके बॉडी गार्ड्स के बीच झड़प हो गई. इस दौरान तेज प्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया, जिसके बाद बॉडी गार्ड्स ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की. जिसमें कुछ मीडियाकर्मी घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details