बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधायक दल की बैठक के बाद तेजस्वी आज खाली कर सकते हैं बंगला

कोर्ट ने न सिर्फ बंगला खाली करने का आदेश सुनाया था बल्कि पचास हजार रुपए का आर्थिक दंड भी लगाया था. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तीसरे दिन भी बंगला खाली नहीं हुआ.

By

Published : Feb 12, 2019, 1:18 PM IST

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज राजद विधायक दल की बैठक के बाद पांच देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला छोड़ सकते हैं. बंगला विवाद में कानूनी लड़ाई हार चुके तेजस्वी यादव के सामने अब सरकारी आवास खाली करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है.

राजद की ये बैठक सोमवार को होने वाली थी. लेकिन तेजस्वी यादव को तेज बुखार होने की वजह से यह बैठक टल गई थी. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 8 फरवरी को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने को लेकर कड़ी फटकार लगाई थी.

कोर्ट ने न सिर्फ बंगला खाली करने का आदेश सुनाया था बल्कि पचास हजार रुपए का आर्थिक दंड भी लगाया था. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तीसरे दिन भी बंगला खाली नहीं हुआ. संभावना जताई जा रही है कि आज बैठक के बाद तेजस्वी यादव बंगला खाली कर सकते हैं.

राजद का कहना है कि तेजस्वी के यात्रा पर रहने की वजह से बंगला खाली नहीं हुआ तो सत्ताधारी दल ने तेजस्वी की मंशा पर ही सवाल उठा दिया है. बीजेपी ने बंगला खाली नहीं किए जाने पर पूरे लालू परिवार को घेरे में लिया है. बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव ने क्या उस बंगले में कालाधन छुपा रखा है. से निकालने में उन्हें परेशानी हो रही है और इसलिए बंगला खाली नहीं कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details