बिहार

bihar

बागी हुए तेज प्रताप, कहा- सारण के नौटंकीबाज RJD प्रत्याशी को वोट न दें

By

Published : May 4, 2019, 9:52 AM IST

तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए सारण लोकसभा सीट की जनता से आरजेडी प्रत्याशी को वोट नहीं देने की अपील की है.

तेज प्रताप यादव

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सारण लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार चंद्रिका राय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए एक बार फिर सारण की जनता से अपील की है.

तेज प्रताप यादव ने लिखा, 'सारण की महान जनता से मेरा हाथ जोड़कर अपील है कि राजद प्रत्याशी को वोट न दें. यह सीट मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी की रही है. इस परम्परागत सीट से किसी बाहरी व्यक्ति को जो मेरे परिवार का सदस्य नहीं है, उस बहुरूपिया को अपना कीमती वोट न दें. यह सारण की महान जनता को ठगने का काम कर रहा है. यह व्यक्ति गिरगिट की तरह रंग बदलता है. अतः आपसे पुनः पुरजोर आग्रह करता हूं कि अपना मूल्यवान वोट इस नौटंकीबाज एवं झूठे प्रत्याशी को न दें'.

'मैं ही बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं'
इससे पहले शुक्रवार को जहानाबाद में आयोजित रैली में तेजप्रताप यादव ने खुद को बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव घोषित कर दिया. तेजप्रताप ने अपने भाषण में कहा है, 'मैं लालू प्रसाद यादव का खून हूं, वो हमारे आदर्श और गुरू हैं और मैं ही बिहार का दूसरा लालू प्रसाद यादव हूं.'

'अब नेता सिर्फ दो से चार कार्यक्रमों में बीमार पड़ते हैं'
तेजप्रताप ने आगे कहा, 'लालू प्रसाद बहुत ऊर्जावान व्यक्ति हैं. वह एक दिन में 10-12 कार्यक्रमों में शामिल होते थे. अब नेता सिर्फ दो से चार कार्यक्रमों में बीमार पड़ते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details