बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP का पलटवार: घिसी-पिटी कैसेट बजा गए राहुल, जो रही सुपर फ्लॉप

बीजेपी ने कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है. प्रतिक्रिया ये आई है कि जन आकांक्षा रैली गांधी मैदान के कोने में सिमट कर रह गई.

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर

By

Published : Feb 3, 2019, 5:00 PM IST

पटना: राजधानी के गांधी मैदान में कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की. वहीं, वर्षों बाद बिहार में हुई कांग्रेस की रैली पर निशाना साधते हुए बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने इसे सुपर फ्लॉप बताया है.

संजय टाइगर ने कहा कि कांग्रेस की रैली गांधी मैदान के कोने में सिमट कर गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोटे मैदान में जाना चाहिए. कांग्रेस ने टाल वाले के बल पर गांधी मैदान में ताल ठोक दिया. राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में आरोपी हैं, और वो तेजस्वी की पीठ थपथपा रहे थे, जो आईआरसीटीसी मामले में बेल पर हैं. मंच में लालू यादव की तारीफ की जा रही थी जो चारा घोटाले में अभी तक जेल में हैं.

बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर

घिसी पिटी कैसेट बजा गए राहुल
बीजेपी नेता टाइगर ने कहा कि राहुल गांधी ने हर बार की तरह इस बार भी वही घिसी पिटी कैसेट बजा गए, जो हर जगह बजाते रहे हैं. सब झूठ बोलकर चले गए हैं. उनके भाषण में कुछ भी नया नहीं था. जनता इन पर विश्वास करने वाली नहीं है. बता दें कि कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली में महागठबंधन के अधिकांश दिग्गजों में राजद नेता तेजस्वी यादव, हम नेता जीतनराम मांझी, लोजद प्रमुख शरद यादव, समेंत कई नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details