बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बजट सत्र के दौरान शर्म के मारे सदन में नहीं आए तेजस्वी- खनन मंत्री

तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी के सवाल पर जेडीयू नेताओं ने राजद पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के खून में ही कोर्ट के आदेश की अवहेलना करना है.

By

Published : Feb 20, 2019, 10:58 PM IST

खनन मंत्री विनोद सिंह

पटनाः बिहार विधानसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन भी विपक्ष के हंगामे के चलते कार्यवाही स्थगित रही. सत्र के आखिरी दिन तेजस्वी यादव विधानसभा नहीं पहुंचे. इसको लेकर जेडीयू ने आरजेडी को घेरा. खनन मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव शर्म के मारे विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने नहीं आए.

बजट सत्र के दौरान जहां राजद ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम को लेकर सरकार को घेरा. वहीं तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी के सवाल पर जेडीयू नेताओं ने राजद पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के खून में ही कोर्ट के आदेश की अवहेलना करना है. बार-बार कोर्ट के आदेश के बाद भी तेजस्वी ने बंगला खाली करने में 18 महीने लगा दिए.

विपक्ष पर हमला

मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के खिलाफ हाईकोर्ट ने टिप्पणी कि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें मुंह की खानी पड़ी और जुर्माना भी हुआ. तेजस्वी को यह लग रहा होगा कि अगर सदन की कार्यवाही में जाएंगे तो उन्हें अपमानित होना पड़ेगा. इसलिए उन्होंने सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने से परहेज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details