बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना साहिब लोकसभा सीट : रविशंकर प्रसाद बोले- हमें मिलेगा ऐतिहासिक जनादेश

बीजेपी नेता और पटना साहिब से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने ऐतिहासिक जनादेश का दावा किया है. उन्होंने कहा कि इंजतार करें आज का दिन ऐतिहासिक होगा

By

Published : May 23, 2019, 8:02 AM IST

Updated : May 23, 2019, 8:25 AM IST

रविशंकर प्रसाद

पटना: बीजेपी नेता और बिहार के पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चार चरणों से विपक्ष ईवीएम पर सवाल कर रहा है. आखिर उन्हें तब दिक्कत क्यों नहीं जब केजरीवाल और ममता ने जीत दर्ज की? उस वक्त सवाल क्यों नहीं हुए जब मनमोहन 10 साल तक पीएम थे? इंतजार करें और देखें, हमें ऐतिहासिक जनादेश मिलेगा.

'हार से कांग्रेस हताश'
बीजेपी नेता ने कहा कि जब कांग्रेस मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीती तब उन्हें ईवीएम में खराबी नजर नहीं आई. मतलब जब कांग्रेस जीते तो ईवीएम ठीक है और जब बीजेपी जीते तो खराब, इन बातों का क्या मतलब. बेवजह विपक्ष इवीएम पर सवाल खड़ा कर रहा है.

रविशंकर प्रसाद का बयान

रविशंकर प्रसाद और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच कड़ा मुकाबला
यहां रविशंकर प्रसाद और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच कड़ा मुकाबला था. लगातार यहां से बीजेपी के उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया है. सांसद रविशंकर प्रसाद ने अपने 45 साल के लंबे राजनीतिक कैरियर में इस बार पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था. जिसमें उनके सामने कांग्रेस की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी मैदान में थे. वहीं बात अगर शत्रुघ्न सिन्हा की करें तो 2014 में बीजेपी के टिकट से संसद पहुंचे बिहारी बाबू ने इस बार चुनाव से ठीक पहले बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस का 'हाथ' थाम लिया था.

2014 का परिणाम
2014 में यहां शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के उम्मीदवार कुणाल सिंह को पछाड़ते हुए भारी मतों से जीत हासिल की थी.

Last Updated : May 23, 2019, 8:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details