बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वेटर से जानिए, राहुल ने डोसा के अलावे क्या-क्या ऑर्डर किया

पेशी के बाद राहुल को भूख लगी तो कांग्रेस के नेताओं से उन्होंने खाने की बात कही. जिसके बाद नेताओं के सुझाव पर राहुल ने प्रसिद्ध मौर्या लोक का डोसा खाने पहुंच गए.

Congress

By

Published : Jul 6, 2019, 6:57 PM IST

पटना: कोर्ट में पेशी के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधीनी के मौर्या लोक कॉम्पलेक्स पहुंचे और बसंत बिहार रेस्टोरेंट में मनपसंद डोसा खाया. उन्हें खाना सर्व करने वाले वेटर ने बताया कि राहुल ने डोसा के अलावे भी कई आइटम मंगवाए.

रेस्टोरेंट के वेटर से बातचीत करते संवाददाता नीरज त्रिपाठी


डोसा खाने पहुंच गए राहुल
मानहानी मामले में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी सीधे बसंत बिहार रेस्टोरेंट पहुंच गए. उनके साथ कांग्रेस के और भी कई बड़े नेताओं ने डोसा का लुत्फ लिया. हालांकि राहुल को वहां देखकर वेटर से लेकर दूसरे ग्राहक भी अचरज में पड़ गए.


राहुल बोले- सबसे अच्छा डोसा दीजिए
कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रेस्टोरेंट में खाना सर्व करने वाले वेटर से ईटीवी भारत संवाददाता ने बातचीत की. वेटर ने कहा कि राहुल गांधी ने पास बुलाया और पूछा कि आपके यहां सबसे अच्छा डोसा कौन सा है?


राहुल ने ओनीयन डोसा खाया
वेटर ने बताया कि राहुल को हमने बताया कि हमारे यहां सभी डोसे अच्छे हैं. वैसे ओनीयन रवा मसाला डोसा सबसे अच्छे होते हैं. जिसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि वहीं दीजिए.


राहुल ने कई और व्यंजन मंगवाए
बसंत बिहार रेस्टोरेंट के वेटर ने बताया कि राहुल गांधी ने डोसा के अलावे भी कई अन्य आइटम खाए. उनके आर्डर करने पर हमने उन्हें छाछ और सोडा भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details