बिहार

bihar

PMCH को मिली नई सौगात, इमरजेंसी वार्ड में बढ़ाए गए 10 और नए बेड

By

Published : Apr 17, 2019, 12:23 PM IST

अब अस्पताल की इमरजेंसी में 29 बेड हो गए हैं, जबकि पहले मात्र 19 बेड थे. पीएमसीएच के अधीक्षक राजीव रंजन प्रसाद ने नए इमरजेंसी वार्ड का उद्घाटन किया.

पीएमसीएच को मिली सौगात

पटनाः पीएमसीएच से मरीजों के लिए अच्छी खबर है, राजधानी के पीएमसीएच अस्पताल में इलाज कराना चाह रहे हैं तो ये खबर आप के फायदे की है. पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) के आइसीयू में दस बेड बढ़ गए हैं. नए सभी बेड मेडिसीन विभाग को दिए गए हैं.

पीएमसीएच अधीक्षक ने किया उद्घाटन

अब अस्पताल की इमरजेंसी में 29 बेड हो गए हैं, जबकि पहले मात्र 19 बेड थे. पीएमसीएच के अधीक्षक राजीव रंजन प्रसाद ने नए इमरजेंसी वार्ड का उद्घाटन किया. स्वास्थ्य विभाग की ओर से पीएमसीएच को कई सौगातें दी जा रही हैं.

इमरजेंसी वार्ड को दिए गए 10 नए बेड

तरक्की की राह में पीएमसीएच
अस्पताल के अधीक्षक डॉ.राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि पीएमसीएच में तेजी से विकास हो रहा है. अधीक्षक ने कहा कि जल्द ही यहां पर 40 बेड का नया आईसीयू प्रारंभ किया जा सकता है. जिस तरह से पीएमसीएच का विकास हो रहा है इस तरह से बहुत जल्द राज्यवासियों को एक आधुनिक सुविधाओं से लैस निशुल्क अस्पताल की सुविधा मिलने वाली है.

पिछले साल सौ बेड की नई इमरजेंसी शुरू की गई थी. उसमें मंगलवार को दस बेड बढ़ गए हैं. अधीक्षक ने कहा कि जल्द ही यहां पर 40 बेड का नया आईसीयू प्रारंभ किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details