बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अपनी बर्खास्तगी पर बिफरे आशीष, कहा- अशोक चौधरी अपने दामन में झांके

कुमार आशीष ने कहा कि राष्ट्रीय सचिव के तौर पर मेरी नियुक्ति हुई थी. इसके लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद देता हूं. नियुक्ति को रद्द कर दिया गया, लेकिन मैं कांग्रेस में बना रहूंगा.

By

Published : Feb 21, 2019, 5:31 PM IST

कुमार आशीष.

नयी दिल्ली/पटना: बिहार कांग्रेस के कुमार आशीष को कांग्रेस का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया. यही नहीं उनको उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी का सहयोग भी करना था. लेकिन महज 24 घंटे अंदर उन्हें पद से हटा दिया गया.

दरअसल, कुमार आशीष के राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद जदयू ने हमला बोलना शुरू कर दिया था. जदयू की तरफ से कहा गया कि आशीष की अपराधी प्रवृति रही है. कई बार जेल जा चुके हैं. 14 साल पुराने पेपर लीक मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. कहा जा रहा है कि जदयू के आरोप के बाद कांग्रेस दबाव में आई और कुमार आशीष की नियुक्ति को रद्द कर दिया गया.

कुमार आशीष से खास बतचीत.
कांग्रेस में बना रहूंगा- कुमार आशीषहमारे संवाददाता शशांक कुमार ने कुमार आशीष से खास बातचीत की. आशीष ने कहा कि राष्ट्रीय सचिव के तौर पर मेरी नियुक्ति हुई थी. इसके लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद देता हूं. नियुक्ति को रद्द कर दिया गया, लेकिन मैं कांग्रेस में बना रहूंगा.अपने दामन में झांके अशोक चौधरी- आशीषउन्होंने जदयू नेता अशोक चौधरी पर हमला बोला. आशीष कुमार ने कहा कि अशोक चौधरी का कांग्रेस नेता राजो सिंह की हत्या में नाम दर्ज हुआ. सीबीआई एक मामले में उनका और उनकी पत्नी की जांच कर रही है. वो अशोक चौधरी मेरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. जिस मामले को उठाया गया, उसमें 14 साल गुजर जाने के बाद भी चार्ज तक फ्रेम नहीं किया गया. हम हाई कोर्ट एफआईआर क्वैश कराने गए हैं.कुमार आशीष ने कहा कि अशोक चौधरी कांग्रेस से जेडीयू में चले गए हैं. उनके डीएनए में गड़बड़ी है. बता दें कुमार आशीष 2015 के बिहार विधान सभा चुनाव में बांकीपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. बिहार युथ कांग्रेस के अध्यक्ष भी रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details