बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद आज कांग्रेस में होंगे शामिल

राहुल गांधी की मौजूदगी में आज कीर्ति आजाद कांग्रेस कार्यालय में पार्टी सदस्यता ग्रहण करेंगे. आजाद के पिता भागवत झा आज़ाद पहले कांग्रेस में थे और इसी पार्टी में रहते हुए वे बिहार के मुख्यमंत्री बने थे.

By

Published : Feb 15, 2019, 1:16 PM IST

कीर्ति आजाद(फाइल फोटो)

पटनाः भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद आज कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. दरभंगा से 3 बार के बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद आज राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे. दोपहर 1 बजे वे पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

खुद कीर्ति आजाद ने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी मीडिया को दी है. दोपहर 2 बजे कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस वार्ता भी होगी. कीर्ति आजाद ने कहा कि मैंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से मिलने के लिए कई बार समय मांगा था, ताकि पूछ सकूं की मुझे क्यों निलंबित किया गया? मेरी गलती क्या है?

'साजिश के तहत किया था निलंबित'
कीर्ति आजाद ने कहा कि मैंने भाजपा और सरकार के खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा था. मैं 15-20 वर्ष से DDCA में अरुण जेटली के वक्त हुए भ्रष्टाचार के मामले को उठा रहा था. अमित शाह से पहले भाजपा के किसी अध्यक्ष ने मुझे पार्टी से निलंबित नहीं किया था. यह बोलकर कि यह निजी मामला है, पार्टी का मामला नहीं है. मुझे साजिश के तहत पार्टी से बाहर किया गया.

आजाद के पिता कांग्रेस में रहकर बने थे बिहार के सीएम
आजाद के पिता भागवत झा आज़ाद पहले कांग्रेस में थे और इसी पार्टी में रहते हुए वे बिहार के मुख्यमंत्री बने थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details