बिहार

bihar

चमकी पर बोले नीतीश के MP- न तो CM और न स्वास्थ्य मंत्री देंगे इस्तीफा

By

Published : Jul 2, 2019, 10:09 PM IST

चमकी बुखार के मामले पर विपक्ष के आक्रामक रवैये के बाद सत्ता पक्ष भी हमलावर होता दिख रहा है. जेडीयू सांसद ने साफ कहा कि मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री में से किसी को भी इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है. क्योंकि सरकार ने बेहतरीन काम किया है.

JDU

पटना/नई दिल्ली: भले ही बिहार विधान मंडल के मॉनसून सत्र के दौरान विपक्ष मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग पर अड़ा हुआ हो, लेकिन सत्ता पक्ष के नेता नहीं मानते कि इस मामले में सरकार से कहीं चूक हुई है. गया से जेडीयू सांसद विजय मांझी ने कहा कि दोनों में से किसी को पद छोड़ने की जरूरत नहीं है. गया से जेडीयू सांसद विजय मांझी ने विपक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि चमकी बुखार पर काबू पाने के लिए बिहार सरकार ने कई अच्छे कदम उठाए हैं. ऐसे में न तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस्तीफा नहीं देंगे और न ही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे इस्तीफा देंगे.

सांसद विजय मांझी से बात करते संवाददाता शशांक


हर जगह बेहतर इलाज
जेडीयू सांसद ने कहा कि चमकी बुखार पर नियंत्रण पाने के लिए सरकार ने हर संभव कोशिश की. कई जगह वे खुद गए और अस्पतालों में बेहतर व्यवस्था दिखी. जिन बच्चों की मौत हुई है, उनके लिए हम दुखी हैं. लेकिन पूरी तरह से सरकार को नाकाम बताना गलत होगा.


कुशवाहा अपनी पार्टी संभालें
विजय मांझी ने कहा कि इस मामले को लेकर उपेंद्र कुशवाहा पदयात्रा निकाल रहे हैं. मगर उससे पहले उनको यह देखना चाहिए कि उनकी पार्टी की स्थिति कितनी खराब हो गई है, सभी सीटों पर उन्हें हार मिली है.


तेजस्वी को जिम्मेदारी समझनी होगी
वहीं, तेजस्वी यादव की गैर मौजूदगी पर जेडीयू सांसद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी. वो जिस पद पर हैं, उसकी गरिमा समझते हुए ठीक तरीके से काम करना होगा, लोगों के बीच जाना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details