बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अल्पसंख्यकों पर दिए बयान के बाद अलग-थलग पड़े गिरिराज, बाबा रामदेव ने भी किया किनारा

पार्टी आलाकमान द्वारा अभी तक गिरिराज सिंह के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. इसको लेकर विपक्ष ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.

By

Published : Apr 27, 2019, 4:46 PM IST

गिरिराज सिंह

पटनाः बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह अल्पसंख्यकों पर दिए गए बयान के बाद विवादों से घिर गए हैं. इसको लेकर विपक्ष लगातार उनको आड़े हाथों ले रहा है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी उनके बयान पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

एक ओर बाबा रामदेव ने जहां गिरिराज सिंह के बयान से खुद को किनारे कर लिया. वहीं विपक्ष ने बीजेपी नेतृत्व से गिरिराज सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पार्टी आलाकमान की ओर से अभी तक गिरिराज सिंह के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. इसको लेकर विपक्ष ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.

विपक्ष कर रहा कार्रवाई की मांग

'क्यों नहीं बोल रहे पीएम'
'हम' के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि बाबा रामदेव एक ओर गिरिराज सिंह को विजय होने का आशीर्वाद देते हैं. दूसरी ओर उनके बयान का खंडन भी करते हैं. उन्होंने कहा कि वे नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं कि गिरिराज सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. देश को तोड़ने और तानाशाही वाले बयान को मोदी कैसे समर्थन दे सकते हैं. वे चुप्पी क्यों साधे हैं.
बाबा रामदेव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के लिए उनका स्टैंड दोहरा है. अगर वे सच में उनका समर्थन नहीं करते तो पीएम मोदी से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details