बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जिन लोगों ने 15 साल तक बिहार को रसातल में पहुंचाया वो विकास की बात करते हैं- सीएम नीतीश

पाटलिपुत्र लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में सीएम ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान वे लालू परिवार पर जमकर बरसे.

By

Published : May 14, 2019, 5:21 PM IST

मंच पर सीएम समेत कई नेता

पटना: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान शेष है. इस चरण में कई वीआइपी चेहरों की किस्मत दांव पर लगी है. पाटलिपुत्र लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में सीएम नीतीश ने चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर जमकर भड़ास निकाली.

लालू-राबड़ी पर निशाना
सीएम नीतीश ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की सराहना की. साथ ही लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 15 साल में बिहार को रसातल में पहुंचा दिया वो विकास की बात करते हैं. यह लोग किस मुंह से जनता से वोट मांगने जाते हैं. जिन्हें विकास से कोई लेना देना नहीं वह एनडीए सरकार के काम की व्याख्या कर रहे हैं.

चुनावी सभा में सीएम नीतीश

आरक्षण के मुद्दे पर बात
सीएम ने आरक्षण के मुद्दे पर बात करते हुए सवालिया लहजे में कहा कि जो लोग आज आरक्षण पर लोगों को भ्रमित कर रहें हैं क्या उन्होंने 2001 के नगर पंचायत चुनाव में आरक्षण दिया था. 2005 में हमारी सरकार सत्ता में आयी तो हम ने आरक्षण दिया. पंचायत चुनाव और नगर निकायों में महिलाओं को 50 फीसदी आरक्षण देने वाला बिहार देश का पहला राज्य बना.

जनता से अपील
बता दें कि सीएम ने मनेर के सराय स्थित दुनियारी उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित सभा में रामकृपाल यादव के पक्ष में वोट मांगा. इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में अच्छा काम किया है. इसलिए मनेर की जनता से अपील करता हूं कि इस बार भी उन्हें ही विजयी बनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details