बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तीन तलाक पर NDA दो फाड़, अज़फर शम्सी बोले- BJP और JDU का एजेंडा अलग-अलग

बीजेपी प्रवक्ता अज़फर शम्सी ने कहा कि सूबे में हमारा गठबंधन पोल अलायंस है, तो सभी पार्टियों की राय अलग-अलग हो सकती है. उनकी पार्टी का एजेंडा अलग हो सकता है.

By

Published : Jul 7, 2019, 5:51 PM IST

अज़फर शम्सी, बीजेपी प्रवक्ता

पटना: तीन तलाक मुद्दे पर बिहार में सियासी घमासान जारी है. जेडीयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने तीन तलाक बिल को गलत बताया है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी प्रवक्ता अज़फर शम्सी ने कहा है कि यह एक बहुत बड़ा सामाजिक सुधार का काम है, जो देश के प्रधानमंत्री ने किया है.

'पोल अलायंस में पार्टियों का एजेंडा अलग संभव'
गुलाम रसूल बलियावी के पत्नियों को छोड़ने वालों पर कार्रवाई के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता का कहना है कि सभी की अपनी-अपनी राय होती है. यह उनकी निजी राय है. सूबे में हमारा गठबंधन पोल अलायंस है तो सभी पार्टियों की राय अलग-अलग हो सकती है. उनकी पार्टी का एजेंडा अलग हो सकता है.

अज़फर शम्सी, बीजेपी प्रवक्ता

'अक्लियत समाज को मिलेगा इसका फायदा'
शम्सी ने कहा कि इस मुद्दे पर लगातार प्रधानमंत्री मुस्लिम महिलाओं की राय सुनते रहे हैं. विश्व के कई इस्लामिक देशों में ऐसी प्रथा नहीं है. भारत में काफी पहले ही इसे लागू कर देना चाहिए था. यह एक बहुत बड़ा सामाजिक सुधार का कदम है. प्रधानमंत्री ने सही समय पर सही कदम उठाया है. इसका भरपूर फायदा अक्लियत समाज को मिलेगा और महिलाएं सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जी सकेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details