बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी पटना में BJP अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो, रविशंकर प्रसाद के लिए मांगेंगे वोट

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजधानी में एनडीए उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए लोगों से वोट मांगेंगे. पटना साहिब लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला बेहद दिलचस्प है.

By

Published : May 11, 2019, 2:14 PM IST

अमित शाह

पटना: छठे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियां अपना दम भर रहीं है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शनिवार को राजधानी के कदमकुआं इलाके से रोड शो की शुरुआत करेंगे. इलाके के प्रसिद्ध शक्ति शिव मंदिर के पास ही मंच बनाया गया है. इस रोड शो के मद्देनजर सभी तैयारियां अपने अंतिम चरण में हैं.

रविशंकर प्रसाद के लिए प्रचार
बीजेपी अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है. मुख्य मंच से लेकर रोड शो खत्म होने वाले स्थल तक सड़क के दोनों किनारों पर शाह के स्वागत के लिए लगभग पचास हजार बैलून लगाए जा रहे हैं. शाम छह बजे से रोड शो की शुरुआत होगी. पूरी सड़क बीजेपी के झंडे और पोस्टर से पटी पड़ी है. अमित शाह यहां से बीजेपी के रविशंकर प्रसाद के लिए लोगों से वोट मांगेंगे.

संवाददाता नीरज त्रिपाठी की रिपोर्ट

शाम 6 बजे रोड शो की शुरुआत
बता दें कि अमित शाह का यह रोड शो शाम 6 बजे शुरू होगा. कदम कुआं स्थित शक्ति शिव मंदिर से इस रोड शो की शुरुआत होगी. जो साहित्य सम्मेलन, ठाकुर बारी रोड, बाकरगंज बारी पथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास खत्म हो जाएगा.

दिलचस्प है पटना साहिब का मुकाबला
दरअसल पटना साहिब लोकसभा सीट पर पूरे देश की नजर है. इस बार यहां दो कायस्थ उम्मीदवारों के बीच या यूं कहें कि दो दोस्तों के बीच कड़ी टक्कर है. इस सीट पर दो बार जीते शत्रुघ्न सिन्हा का दबदबा रहा है. वहीं, बीजेपी के टिकट पर रविशंकर प्रसाद इस लोकसभा सीट से इस बार अपना भाग्य आजमां रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details