बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अक्षरा सिंह चढ़ीं डोली... पवन सिंह की सून हुई होली!

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच आजकल किस तरह का संबंध है यह किसी से छिपा नहीं है. एक समय था कि दर्शक पवन और अक्षरा सिंह को देखने के लिए उतावले रहते थे लेकिन कुछ महीनों से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं.

By

Published : Feb 25, 2019, 12:30 PM IST

अक्षरा सिंह और पवन सिंह

पटना: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और सुपर स्टार 'मृगनैनी' अक्षरा सिंह के बीच आजकल किस तरह का संबंध है यह किसी से छिपा नहीं है. एक समय था कि दर्शक पवन और अक्षरा सिंह को देखने के लिए उतावले रहते थे लेकिन कुछ महीनों से दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं.

यही कारण है कि दोनों के बीच का अनबन एल्बम में भी दिखायी दे रहा है. कुछ दिन पहले ही पवन और अक्षरा सिंह का होली का एल्बम आया है. दोनों ही एल्बम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं.

पहले बात करते हैं अक्षरा सिंह का. अक्षरा का एल्बम 'पहला फाल्गुन अक्षरा के' में अक्षरा सिंह दुल्हन बनीं हुईं हैं. गाने का बोल है 'छोड़ के जात बाड़े जान'. इस गाने में अक्षरा होली के बहाने एक बार मिलने की गुजारिश कर रही हैं और कह रही हैं कि डोली रूकी हुई है, एक बार आकर मिल लीजिए.

वहीं, भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का भी होली का एल्बम 'फलाना बो धरैली हो होलिया में' सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. इस एल्बम का गाना 'फोनवे पे हैप्पी होली बोल दिहतू' दर्शकों को खूब भा रहा है.

इस गाने में पवन सिंह कहते हैं कि 'तुम तो होली में डोली चढ़कर ससुराल चली गई हो.. कम से कम अब फोन से ही हैप्पी होली बोल दो.

अक्षरा और पवन सिंह के गीतों को लोग एक दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं और कह रहे हैं कि पुराने संबंधों को दोनों ने अपने गाने के माध्यम से होली के मौके पर लोगों का बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details