बिहार

bihar

By

Published : Nov 5, 2019, 9:09 AM IST

ETV Bharat / state

मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे नहीं मिलने पर महिला ने लगाई फांसी

विजय कुमार यादव और निरासा देवी ने छठ पर्व एक साथ मनाया. रविवार शाम को निरासा देवी ने अपने पति विजय यादव में फोन रिजार्च के लिए 2 सौ रुपये मांगे. विजय यादव ने कहा कि वो खुद रिचार्ज करवा देगा. इसी बीच रात में ही निरासा देवी ने कुंडी में फंदा बनाकर फांसी लगा लिया.

मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे ना मिलने पर महिला ने लगाई फांसी

बक्सर: जिले के नचाप गांव में पति से मोबाइल रिचार्ज का पैसा नहीं मिलने के कारण एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मोबाइल रिचार्ज को लेकर पति-पत्नी में विवाद
दरअसल, पूरा मामला जिले के मुरार थाना क्षेत्र का है. जहां के नचाप गांव में छोटी सी बात पर निरासा देवी नामक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि विजय कुमार यादव और निरासा देवी ने छठ पर्व एक साथ मनाया. रविवार शाम को निरासा देवी ने अपने पति विजय यादव में फोन रिजार्च के लिए 2 सौ रुपये मांगे. विजय यादव ने कहा कि वो खुद रिचार्ज करवा देगा. लेकिन निरासा देवी अपने भाई के माध्यम से रिचार्ज करवाना चाहती थी. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी बीच रात में ही निरासा देवी ने कुंडी में फंदा बनाकर फांसी लगा लिया.

मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे नहीं मिलने पर महिला ने लगाई फांसी

पुलिस कर रही है जांच
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने घटना की सूचना निरासा देवी के पिता नंद किशोर यादव को दिया. वहीं मृतका के पिता ने बताया कि परिवारिक विवाद में उसकी पुत्री निरासा देवी ने फांसी लगायी है. उन्होंने बताया कि 15 साल पहले निरासा और विजय की शादी हुई थी. वहीं थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि परिवारिक विवाद में महिला ने फांसी लगायी है. उन्होंने कहा कि फिर भी मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details