बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जांच के लिए बाइक रोकने पर पुलिस को वर्दी उतरवाने की दी घमकी, VIDEO VIRAL

इस नोकझोंक का भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं से वाहन जांच करना अब मुश्किल हो गया है.

By

Published : Nov 24, 2019, 9:54 AM IST

बिना हेलमेट के रोकने पर वर्दी उतरवाने की दी घमकी

बक्सरः जिले में नया परिवहन अधिनियम, विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर रहा है. इन दिनों इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के रोकने पर बाइक सवार रौब जमाते और धमकी देते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो

बिना हेलमेट के रोकने पर वर्दी उतरवाने की दी घमकी
वरीय पदाधिकारियों के निर्देश के बाद तमाम अधिकारियों ने अपने क्षेत्र में वाहनों की जांच शुरू कर दी है. इसी कड़ी में जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक, ट्रैफिक इंचार्ज अंगद यादव दल बल के साथ अंबेडकर चौक पर वाहन जांच कर रहे थे. तभी बिना हेलमेट लगाए एक ही बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को पुलिस ने रोक दिया. जिसके बाद दोनों व्यक्तियों ने ट्रैफिक इंचार्ज अंगद यादव पर धौंस दिखाना शुरू कर दिया. साथ ही वर्दी उतरवाकर घर से बाहर निकलना मुश्किल कर देने की चेतावनी भी दे डाली.

जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक

'वाहन जांच करना हो गया मुश्किल'
जिससे वहां काफी भीड़ जमा हो गई. इस नोकझोंक का भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं से वाहन जांच करना अब मुश्किल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details