बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अवैध वसूली के पैसे के लिए 'साहब' से भिड़ गया थाने का ड्राइवर, सड़क पर भागते रहे दारोगा

वायरल वीडियो की वजह से पुलिसकर्मियों की खूब किरकिरी हो रही है. इससे पहले भी उत्तरप्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों की अवैध वसूली करने का वीडियो कई बार वायरल हो चुका है.

By

Published : Feb 28, 2021, 1:17 PM IST

VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO

बक्सर: जिला में पुलिस कर्मियों का ट्रक चालकों से अवैध वसूली करने कावीडियो तेजी से वायरलहो रहा है. पहला मामला राजपुर थाना क्षेत्र की है. यहां ट्रक चालकों से किए गए अवैध वसूली का पैसा का बंटवारा करने में राजपुर थाना के दारोगा गड़बड़ी करने पर थाने का ड्राइवर दारोगा की पिटाई करने के लिए गाली देते हुए सड़कों पर दौड़ा रहा है.

ट्रक चालकों ने वायरल किया वीडियो
वहीं दूसरी तस्वीर जिले के नवानगर थाना क्षेत्र की है. यहां रात के अंधेरे में नवानगर पुलिस ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रही है. इसका वीडियो बनाकर ट्रक चालकों ने वायरल कर दिया. वायरल वीडियो की वजह से पुलिसकर्मियों की खूब किरकिरी हो रही है. इससे पहले भी उत्तरप्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों की अवैध वसूली करने का वीडियो कई बार वायरल हो चुका है.

"मीडिया कर्मियों ने यह वीडियो मुझे भेजा है. इसके बाद हेडक्वार्टर डीएसपी और मेजर को 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट देने के लिए आदेश दिया गया है. यदि यह घटना सत्य पाई जाती है तो दोषी पुलिस कर्मियो पर सख्त करवाई की जाएगी."- नीरज कुमार सिंह, एसपी

वायरल वीडियो

ये भी पढ़ेःसिलेंडर ले लो! पटना में लाइन लगाकर उज्ज्वला योजना का सिलेंडर बेचने बैठ गईं महिलाएं

विपक्ष को मिला मुद्दा
गौरतलब है कि बिहार की बिगड़ती विधि व्यवस्था को लेकर विपक्ष पहले से ही नीतीश कुमार पर हमलावर है. ऐसे में सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों के ट्रक चालकों से किए जा रहे अवैध वसूली का यह वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस कप्तान इन पुलिसकर्मियों पर क्या कार्रवाई करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details