बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: वीर कुंवर सिंह चौक पर लगा वाहनों का लंबा जाम, एसडीएम नें खुद संभाला मोर्चा

चौक पर सड़क की चौड़ई 30 फिट है. लेकिन सड़कों पर कमर्शियल वाहन चालकों की मनमानी और दुकानदारों के अतिक्रमण के कारण  वर्तमान में यह सड़क सिमट कर 10 फिट का रह गया है. जिससे शहर में बड़े वाहनों के प्रवेश के बाद अक्सर जाम लग जाता है.

By

Published : Nov 8, 2019, 2:43 PM IST

वाहनों का लंबा जाम

बक्सर: जिले के वीर कुंवर सिंह चौक पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. खास बात यह है कि इस जाम में जिले के सदर एसडीएम के.के उपाध्यय भी फंस गए. जिसके बाद उन्होंने खुद से मोर्चा संभालते हुए सड़क किनारे खड़े कई वाहनों को पकड़ कर ट्रैफिक पुलिस के हवाले किया. इस दौरान उन्होंने सडकों पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को भी चेतावनी दी.

जाम में फंसे वाहन

30 फिट की सड़क सिमट कर हुई 10 फिट
बताया जाता है कि चौक पर सड़क की चौड़ई 30 फिट है. लेकिन सड़कों पर कमर्शियल वाहन चालकों की मनमानी और दुकानदारों के अतिक्रमण के कारण वर्तमान में यह सड़क सिमट कर 10 फिट का रह गया है. जिससे शहर में बड़े वाहनों के प्रवेश के बाद अक्सर जाम लग जाता है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

पुलिस कर्मियों के वाहन भी हुए जब्त
बताया जाता है कि जिस समय इस सड़क पर जाम था उसी समय सदर एसडीएम अपने दफ्तर जा रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में ही जाम में फंस गए. जाम का कोई हल न निकलता देख वे खुद से गाड़ी से उतरे और जाम को खुलवाने में लग गए, जिसके बाद वहां पर ट्रैफिक इंचार्ज अंगद यादव भी पहुंचे. इस दौरान एसडीएम नें सड़क किनारे खड़े पुलिस कर्मियों के वाहन को भी जब्त किया.

वाहनों को जब्त करते एसडीएम

कड़ी मशक्कत के बाद जाम से मिली निजात
पुलिस कर्मियों के जब्त वाहन पर बोलते हुए एसडीएम ने कहा कि सभी जब्त वाहनों को पुलिस लाइन में शिफ्ट किया जाएगा. एकादशी का व्रत होने की वजह से आज यह जाम लगा है.उन्होंने बताया कि सड़क किनारे अवैध रूप से वाहन को पार्क और अतिक्रमण करने वालों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details