बिहार

bihar

Ashwini Choubey की विरोधियों को चेतावनी- 'ना मैं आंख दिखाता हूं.. ना ही दिखाने वालों का बर्दाश्त करता हूं'

By

Published : May 25, 2023, 6:19 PM IST

Updated : May 25, 2023, 6:51 PM IST

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का दर्द छलक पड़ा. उन्होंने कहा कि आज मेरे अपने ही मेरा पार्टी में विरोध कर रहे हैं. जबकि मैने कई कुर्बानियां दी, कई महीने तक जेल में यातनाएं सहीं. मैं राजनीतिक जीवन में न तो किसी को आंख दिखाता हूं और ना ही आंख दिखाने वालों को बर्दाश्त करता हूं.

Union Minister Ashwini Kumar Choubey
Union Minister Ashwini Kumar Choubey

पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध करने पर बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

बक्सर : बिहार के बक्सर में नगर थाना क्षेत्र के वैष्णवी क्लार्क होटल में बीजेपी की जिला कार्यसमिति की बैठक के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के सामने ही कार्यकर्ताओं द्वारा 'अश्विनी कुमार चौबे मुर्दाबाद' का नारा लगाए जाने लगा. इसके बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का दर्द छलक पड़ा. पोर्डियम पर बोलने के दौरान उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद के काल से ही पार्टी के लिए संकल्पित रहे हैं. कई महीने जेल में बिताये और आज मेरे अपने ही मेरा विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के सामने BJP दो फाड़, नारेबाजी कर रहे युवक को धक्के देकर निकाला

टिकट के लिए कभी नहीं पसारा हाथ: स्टेज से ही अश्विनी चौबे ने कहा कि कभी अपने या अपने परिजनों को विधायक या सांसद का टिकट दिलाने के लिए ना तो हाथ पसारा हूं और ना ही भीख मांगा हूं. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जहां से कहा हमने लोगों की सेवा की. लेकिन, पहली बार जब चुनाव लड़ने आया उस वक्त भी कुछ लोगों ने विरोध किया.


विरोध करने वालों को अश्विनी चौबे की चेतावनी: सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए अश्विनी चौबेने कहा कि ''राजनीतिक जीवन में ना तो मैं कभी किसी को आंख दिखाता हूं और कोई आंख दिखाए तो उसे बर्दाश्त भी नहीं करता हूं. प्रेम के वश में गलती हो जाने पर अपने से छोटे लोगों का भी पैर छूने से परहेज नहीं करता हूं. मेरी अंतिम इच्छा यही है कि जब मेरी मौत हो तो बक्सर के इसी गंगा के तट पर हो. और यहीं के मेरे अपने लोग मुझे अंतिम यात्रा तक मुझे पहुंचाएं.''


अश्विनी चौबे का छलका दर्द: गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से केंद्रीय राज्य मंत्री सह स्थानीय बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे का पार्टी के कई वरीय नेताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया है. कार्यक्रम से लेकर सोशल मीडिया पर लगतार चल रहे विरोध के बाद आज बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का दर्द छलक पड़ा. गुरुवार को जब जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए तो अश्विनी चौबे के सामने उनके विरोध में नारेबाजी होने लगी थी.

Last Updated : May 25, 2023, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details