बिहार

bihar

By

Published : Nov 21, 2020, 9:44 PM IST

ETV Bharat / state

तारकिशोर के बचाव में उतरे अश्विनी चौबे, कहा- बिना साक्ष्य के भ्रष्टाचारी कह देना कहीं से जायज नहीं

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि बिहार में सरकार नहीं बना पाए तो विपक्षी पार्टी के नेता सदमे में चले गए हैं. विरोध करना भी लोकतंत्र की खूबसूरती है. लेकिन बिना साक्ष्य और प्रमाण के किसी व्यक्ति को भ्रष्टाचारी कह देना कहीं से जायज नहीं है.

Ashwini Chaubey
Ashwini Chaubey

बक्सर:हाल ही में नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री बने मेवालाल ने अपने ओहदे से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद विपक्ष की ओर से उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे तारकिशोर प्रसाद के बचाव में उतर गए हैं. दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा.

''विपक्षी पार्टी के नेता सदमे में चले गए हैं. विरोध करना भी लोकतंत्र की खूबसूरती है. लेकिन बिना साक्ष्य एवं प्रमाण के किसी व्यक्ति को भ्रष्टाचारी कह देना कहीं से जायज नहीं है, जो आरोप लगा रहे हैं. उनका मां-बाप बिहार का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी है. इसके कारण बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पोस्टर से उनका फोटो तक हटा दिया गया और जब चुनाव हार गए, तो छठ दीपावली के शुभकामना वाले पोस्टर पर उनका फोटो लगवा रहे हैं. यह बिहार की जनता देख रही है. अब जंगल राज के युवराज को कुर्सी नहीं मिलने वाली है'': अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय मंत्री

अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय मंत्री

गौरतलब है कि 23 नवंबर से शीतकालीन सत्र की शुरुआत हो रहा है. ऐसे में विपक्ष भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी में है. देखने वाली बात यह होगा कि ,विपक्षी पार्टी के नेता अपने इस रणनीति में कितना कामयाब होते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details