बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर में ट्रेन से गिरकर दो युवक हुए घायल, डॉक्टरों ने किया बनारस रेफर

ट्रेन में चढ़ने के क्रम में एक युवक फिसलकर प्लेटफार्म और पटरी के बीच में गिर गया. वहीं दूसरा युवक यात्रा के दौरान गेट पर खड़ा था तभी उसका नियंत्रण नहीं बन पाया और वह चलती ट्रेन से गिर पड़ा.

By

Published : Mar 30, 2019, 7:38 AM IST

थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार

बक्सर:शुक्रवार देर रात बक्सर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से दो व्यक्तियों के गिरने की वारदात हुई. आनन-फानन में दोनों पीड़ितों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया.

मामले की जानकारी देते रेल थाना अध्यक्ष

पूरा घटनाक्रम
आपको बता दें कि घायल दोनों व्यक्तियों में एक युवक मधुबनी का है जो भागलपुर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल गाड़ी से जा रहा था. यात्रा के दौरान वह गेट पर खड़ा था कि तभी अचानक बाहर गिर पड़ा. स्टेशन मॉस्टर की मदद से उसे प्राथमिक उपाचार देकर सदर अस्पताल ले जाया गया. ज्ञात हो कि युवक की जान तो बच गई किंतु चोट ज्यादा आई है. लिहाजा चिकित्सकों ने पीड़ित को बनारस रेफर कर दिया है.
दूसरी घटना बक्सर स्टेशन के प्लेटफार्म पर ही हुआ. ट्रेन में चढ़ने के क्रम में एक युवक फिसलकर प्लेटफार्म और पटरी के बीच में गिर गया. वह बक्सर का ही निवासी है.

यात्री अपनी जान के प्रति लापरवाह
रेल पुलिस के थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार का कहना है कि यात्रा के दौरान बार-बार सतर्क किए जाने के बावजूद लोग नहीं समझते हैं और परिणाम यह होता है. इस तरह की घटनाएं थमने की बजाए बढ़ती जा रही हैं. यात्रियों को अपने जान के प्रति सचेत होने की जरुरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details