बिहार

bihar

बक्सर: आपसी वर्चस्व में 2 गुटों में हुई जमकर मारपीट, कई लोग घायल

By

Published : Oct 17, 2019, 12:52 PM IST

बताया जाता है कि यह लड़ाई आपसी वर्चस्व में हुई है. दोनों गुटों के लोगों में पहले वाद-विवाद हुआ. जिसके बाद देखते ही देखते क्षेत्र रणक्षेत्र में बदल गया. दोनों गुटों के लोगों ने एक-दूसरे को पराजित करने के चक्कर में ईंट,पत्थर और लाठी-डंडे से एक दूसरे पर हमला किया.

आपसी वर्चस्व में 2 गुटों में हुई जमकर मारपीट

बक्सर: जिले के नगर थाना क्षेत्र के गजाधरगंज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आनन-फानन में वारदात स्थल पर पहुंच कर 6 लोगों को हिरासत में लेकर घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

मारपीट करने वाले युवक

आपसी वर्चस्व में हुई लड़ाई
बताया जाता है कि यह लड़ाई अपसी वर्चस्व में हुई है. दोनों गुटों के लोगों में पहले वाद-विवाद हुआ. जिसके बाद देखते ही देखते क्षेत्र रणक्षेत्र में बदल गया. दोनों गुटों के लोगों ने एक दुसरे को पराजित करने के चक्कर में एक दुसरे पर ईंट, पत्थर और लाठी-डंडे से एक दुसरे पर हमला किया. इस घटना में उपद्रवियों ने पड़ोस में रहने वाले कई निर्दोष लोगों को भी पीट दिया. जिससे वे भी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घायल के परिजन

पुलिस ने उपद्रवियों को अस्पताल में कराया दाखिल
इधर मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच कर 6 युवकों को हिरासत में लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए सभी युवक गंभीर रूप से घायल थे. पुलिस ने सभी युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

आपसी वर्चस्व में 2 गुटों में हुई जमकर मारपीट

2 को गंभीर चोट- डॉक्टर
इस मामले पर घायल के परिजन ने बताया आपसी वर्चस्व में हमेशा से झगड़ा होता रहता है. दोनों गुटों को छुड़ाने में उपद्रवियों ने हमलोगों को पीट दिया. इस घटना में घायल एक महिला ने कहा कि छत पर कपड़ा सुखाने गई थी. तभी मोहल्ले के सोनू नामक युवक ने बंदूक तान कर मारपीट की. वहीं, इस घटना में घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर बीएन चौबे नें बताया कि एक महिला और एक पुरुष को काफी गंभीर चोट आई है. जिनका इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details