बिहार

bihar

बक्सर का पूर्व मुखिया हत्याकांड: दो नामजद आरोपी गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार

By

Published : Oct 19, 2022, 11:04 AM IST

दशहरे की रात हुई पूर्व मुखिया धर्मेंद्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस मे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि तीन अभी भी फरार हैं. 6 अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था.

पूर्व मुखिया हत्याकांड में दो नामजद आरोपी गिरफ्तार
पूर्व मुखिया हत्याकांड में दो नामजद आरोपी गिरफ्तार

बक्सर: बिहार के बक्सर में पूर्व मुखिया हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार(Two accused arrested in former Mukhiya murder case) हो गए हैं. इस मामले में अब तक कुल गिरफ्तार अभियुक्तों की संख्या 3 हो गई है, जबकि तीन अन्य अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं, तनाव को देखते हुए पुलिस अभी भी गांव में कैंप किए हुए हैं. हत्याकांड के बाद पुलिस को इस बात का अंदेशा है कि माहौल कभी भी बिगड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: दशहरा मेला देखने के लिए बक्सर से दोस्तों के साथ निकला था युवक, UP में क्षत-विक्षत शव मिला



पूर्व मुखिया हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार:मिली जानकारी के अनुसार फरार चल रहे आरोपी संग्राम सिंह (पिता- शिवजी सिंह) और रितु सिंह (पिता ओमप्रकाश सिंह) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ कर अन्य अभियुक्तों के बारे में भी पता लगाए जाने की कोशिश की जा रही है. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए आद्यौगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी भी तीन आरोपी नानमूटी सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह, बिट्टू सिंह तथा शक्ति सिंह पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

दशहरे की रात हुई थी पूर्व मुखिया की हत्या: बता दें कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में दशहरे की रात पूर्व मुखिया धमेंद्र सिंह की घात लगाकर हथियारबंद अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी थी. इस मामले में उनके भाई के बयान के आधार पर छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अगले ही दिन मंझरिया निवासी भुअर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उनके घर से दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details