बिहार

bihar

By

Published : Apr 18, 2020, 12:00 PM IST

ETV Bharat / state

बक्सर में कोरोना मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री ने खड़े किये कान, भोजपुर DM को लिखा गया पत्र

बक्सर से मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने बड़ा खुलासा किया है. दोनों की ट्रेवल हिस्ट्री बंगाल से भोजपुर होते हुए बक्सर तक रही है.

बक्सर में कोरोना पॉजिटिव मरीज
बक्सर में कोरोना पॉजिटिव मरीज

बक्सर:बक्सर जिले के डुमरांव के नया भोजपुर में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव के बाद पूछताछ के क्रम में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों ने बड़ा खुलासा किया है. इसके बाद से जिलाधिकारी ने तत्काल भोजपुर डीएम को पत्र लिखा है. दरअसल, दोनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने बताया कि वो 30 मार्च को आसनसोल(पश्चिम बंगाल) से भोजपुर होते हुए बक्सर आए थे.

मरीजों ने बताया कि उस स्कॉर्पियो में कुल 6 लोग सवार थे, जिसमें तीन बक्सर के नया भोजपुर के थे और तीन अन्य भोजपुर जिले के रहने वाले थे. बक्सर के तीनों व्यक्तियों के जांच के उपरांत दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद बक्सर जिलाधिकारी ने भोजपुर पुलिस अधिकारी और जिलाधिकारी को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी है.

भोजपुर डीएम को लिखा गया पत्र

तीनों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया
इस संबंध में भोजपुर डीएम से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा. वहीं, जब भोजपुर के डीपीआरओ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सभी व्यक्तियों को चिन्हित कर लिया गया है और जांच के लिए सैम्पल भेज दिया गया है. वहीं तीनों व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

पढ़ें पूरी खबर- कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन की उड़ी नींद, कई इलाकों को किया गया सील

पढ़ें ये खास रिपोर्ट-7 दिनों में कोरोना से जंग जीत सकता है 'नालंदा मॉडल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details