बिहार

bihar

बक्सर: परिवहन मंत्री संतोष निराला ने दी दीपावली की शुभकामनाएं

By

Published : Oct 27, 2019, 12:03 PM IST

परिवहन मंत्री संतोष निराला ने अपने क्षेत्र में आयोजित कई कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने इस दौरान ईटीवी से बात करते हुए 2020 के उपचुनाव में एनडीए की जीत दावा किया.

Santosh Nirala

बक्सर: राज्य सरकार के मंत्री संतोष निराला ने जिले के कई कार्यक्रमों में भाग लिए और अपने विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें दीपावली की शुभकामना भी दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले भी चुनाव में एनडीए का डंका बजा है आगे भी डंका बजेगा.

उपचुनाव में जदयू को लगा झटका
बता दें कि विधानसभा की पांच सीटों के लिए हुए उपचुनाव में जदयू को झटका लगा है. उसने चार सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे. लेकिन, तीन सीटों पर उसकी हार हुई है. उसे मात्र एक सीट पर ही जीत से संतोष करना पड़ा है.

परिवहन मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दी दीपावली की शुभकामनाएं

लोकसभा सीट पर हुई एनडीए जीत
वहीं, राजद ने चार सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे. इनमें दो पर उसकी जीत हुई है. वहीं, एक-एक सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार व्यास सिंह उ‌र्फ करणजीत सिंह और एआइएमआइएम के कमरूल होदा ने जीत हासिल की है. वहीं समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रिंस राज ने जीत दर्ज की.

कार्यकर्ताओं को दी दीपावली की शुभकामना
परिवहन मंत्री संतोष निराला ने कहा कि विपक्ष को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. क्योकि आने वाले 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए अपार जीत हासिल कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर राज्य में सरकार बनाएगी. अपने विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें दीपावली की शुभकामना भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details