बिहार

bihar

परिवहन मंत्री संतोष निराला का RJD पर तंज- चुनाव से पहले बिखर जाएगी पार्टी

By

Published : Jan 12, 2020, 4:56 PM IST

आरजेडी के नए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बीच चल रहे मतभेद का विपक्ष आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में पूरा लाभ लेने की रणनीति बनाने में जुट गई है.

परिवहन मंत्री संतोष निराला पहुंचे बक्सर
परिवहन मंत्री संतोष निराला पहुंचे बक्सर

बक्सर: दो दिवसीय दौरे पर परिवहन मंत्री संतोष निराला बक्सर पहुंचे. जहां उन्होंने ने आरजेडी के अंतर्कलह पर तंज कसते हुए कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही आरजेडी बिखर जाएगी.

वहीं,आरजेडी के अंदर चल रहे अंतर्कलह से विपक्ष के नेता गदगद है. दो बड़े नेताओं के बीच चल रहे मतभेद का आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में लाभ लेने की विपक्ष रणनीति बनाने लगी है. आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही आरजेडी के अंदर चल रहे अंतर्कलह पर विपक्ष पैनी नजर बनाई हुई है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते परिवहन मंत्री संतोष निराला

'एनडीए का फिर बजेगा डंका'
आरजेडी के नए प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बीच चल रहे मतभेद पर मंत्री संतोष निराला ने कहा कि पार्टी के अंदर से लेकर बाहर तक मतभेद है. जिस तरह से आरजेडी के दो बड़े नेताओं में द्वंद चल रहा है.

परिवहन मंत्री संतोष निराला पहुंचे बक्सर

इससे साफ हो गया है कि आरजेडी और महागठबंधन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही आरजेडी के नेता तितर-बितर हो जाएंगे. इस विधानसभा चुनाव में एनडीए का एक बार फिर डंका बजेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details