बिहार

bihar

Buxar News: साधु के भेष में पहुंचे बहुरूपिये, नशीला पदार्थ खिलाकर किया पूरे परिवार को बेहोश, नकदी और आभूषण लेकर फरार

By

Published : May 13, 2023, 8:22 AM IST

बिहार के बक्सर में साधु के भेष में आए बहुरिपये के कारनामें से हर कोई हैरान है. किस्मत बदलने का दावा कर पूरे परिवार को जिलेबी और कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. परिवार के सभी सदस्यों को बेहोश कर घर में रखी नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में साधु के वेश में बहुरुपिया
बक्सर में साधु के वेश में बहुरुपिया

बक्सर: बिहार के बक्सर में चोरी करने का नया तरीका देख हर कोई है हैरान है. जिले के डुमरांव अनुमण्डल अंतर्गत कोरानसराय थाना क्षेत्र चुआड़ गांव में साधु के वेश में आए बहुरुपिए ने एक परिवार के सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ खिला दिया है. उसने झांसे में लेकर किस्मत बदलने के नाम पर जलेबी में नशीला पदार्थ मिला कर सभी को दे दिया जिससे पूरा परिवार बेहोश हो गया. इसके बाद उसने घर में रखे आभूषण, नगदी और अन्य कीमती सामान पर अपना हाथ साफ किया और फरार हो गया है. आसपास के लोगों को जब इस घटना की भनक लगी तो सभी को बेहोशी की अवस्था में इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस घटना में कितने रुपए की संपत्ति गायब हुई है इसका सही-सही आकलन नहीं हो पा रहा है.

पढ़ें-साधु के वेश में नौ बसहा बैल लेकर आए बहुरूपिया, सबकुछ छोड़कर फरार

साधु के भेष में आया था चोर: घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चुआड़ गांव निवासी सुरेंद्र पांडेय के घर पर शुक्रवार की दोपहर साधु का वेश धरे एक बहरुपिया आया था. उसने बताया कि वह पास ही चल रहे यज्ञ में शामिल होने आया है. खुद को बहुत ज्ञानी साधु बताते हुए उसने दावा किया कि वह उनकी किस्मत बदल सकता है. अपने झांसे में लेकर उसने घरवालों को जलेबी खिला दी. उस जलेबी में नशीली दवा मिली थी जिससे कि सभी बेहोश हो गए. इस घटना में गृह स्वामी सुरेन्द्र पांडेय उनकी पत्नी धर्मशीला देवी, बेटी खुशबू, रीमा, अंतिमा के अलावे तीन और पुत्रियां, बेटा और एक नाती बेहोश हो गए. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बहरुपिया एक दिन पहले से उस घर में ठहरा हुआ था.

क्या कहते है अधिकारी: इस मामले की जानकारी देते हुए कोरान सराय थाना प्रभारी रंजीत कुमार पांडे ने बताया कि शुक्रवार शाम 4:00 बजे की घटना है. साधु के भेष में एक दिन पहले से ही चुआड़ गांव के रहने वाले सुरेंद्र पांडे, के घर में एक व्यक्ति ठहरा हुआ था. जो लंबे समय से उस परिवार से परिचित है. उसने रातोरात किस्मत बदलने एवं कई तरह का प्रलोभन देकर कोल्ड ड्रिंक और जिलेबी में नशीले पदार्थ मिलाकर पूरे परिवार को खिला पिला दिया. एक-एक कर परिवार के सभी सदस्य जब बेहोश हो गए तो घर में रखा सामान लेकर वह भाग गया. फिलहाल गृह स्वामी समेत परिवार के सभी सदस्यों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं साधु के भेष में पहुंचे बहुरूपिया की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.

"शुक्रवार शाम 4:00 बजे की घटना है. साधु के भेष में एक दिन पहले से ही चुआड़ गांव के रहने वाले सुरेंद्र पांडे, के घर में एक व्यक्ति ठहरा हुआ था. जो लंबे समय से उस परिवार से परिचित है. उसने रातोरात किस्मत बदलने एवं कई तरह का प्रलोभन देकर कोल्ड ड्रिंक और जिलेबी में नशीले पदार्थ मिलाकर पूरे परिवार को खिला पिला दिया. एक-एक कर परिवार के सभी सदस्य जब बेहोश हो गए तो घर में रखा सामान लेकर वह भाग गया."-रंजीत कुमार पांडे, थाना प्रभारी, सराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details