बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: आखिर किस राज को खंगालने की हो रही कोशिश, तीसरी बार युवती के अधजले शव का हुआ पोस्टमॉर्टम

डॉक्टर बीएन चौबे ने ईटीवी भारत से बातचीत में दावा किया कि मृतक के साथ दुष्कर्म किया गया. डॉक्टर ने कहा कि मृत युवती संभ्रांत घराने की लगती है. उन्होंने ये भी कहा कि यह हैदराबाद जैसी घटना दुहराई गई है.

By

Published : Dec 3, 2019, 6:24 PM IST

Updated : Dec 4, 2019, 12:14 AM IST

डॉक्टर
डॉक्टर

बक्सर: जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकढ़ा बधार से मिले युवती का अधजला शव का तीसरी बार पोस्टमॉर्टम किया गया. सिविल सर्जन की 5 सदस्य मेडिकल टीम ने पोस्टमॉर्टम के बाद जांच किया.

इस दौरान डॉक्टर बीएन चौबे ने ईटीवी भारत से बातचीत में दावा किया कि मृतका के साथ दुष्कर्म किया गया. डॉक्टर ने कहा कि मृत युवती संभ्रांत घराने की लगती है. उन्होंने ये भी कहा कि यह हैदराबाद वाली घटना दुहराई गई है.

जांच में जुटी मेडिकल टीम

शव का तीसरी बार हुआ पोस्टमॉर्टम
बक्सर सिविल सर्जन डॉक्टर उषा किरण के साथ, डॉक्टर बीएन चौबे, डॉक्टर रवि श्रीवस्तव और डॉक्टर आर के गुप्ता की टीम पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचकर तीसरी बार शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद जांच में जुटी है.

देखिए स्पेशल रिपोर्ट

क्या है मामला?
बता दें कि मंगलवार की सुबह बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ था. युवती के सिर में गोली भी लगी हुई थी. युवती का शव बरामद होते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई.

Last Updated : Dec 4, 2019, 12:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details