बिहार

bihar

Buxar Crime News: बक्सर में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- 'सोने की चेन के लिए ससुरालवालों ने मार डाला'

By

Published : Feb 25, 2023, 12:41 PM IST

बक्सर में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मृतक के मायके वालों का आरोप है कि ससुरालवालों ने दहेज के लिए उसकी हत्या कर दी है. उनका कहना है कि पहले हमलोगों को बताया गया कि कि बेटी बीमार है. उसके बाद कहा गया कि सीढ़ियों से गिरने के कारण मौत हो गई. घटना के बाद से ससुराल के लोग फरार हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर:बिहार के बक्सर में नवविवाहित महिला की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. मामला शहर के नया बाजार कुम्हार टोली का है. जहां विवाहित महिला के मौत के बाद घर से सभी लोग निकलकर भाग गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. तभी से मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Siwan News: सिवान के प्रेमी जोड़े ने की कोलकाता में आत्महत्या, शादी के लिए तैयार नहीं थे घरवाले

महिला के हत्या की आशंका: सदर प्रखंड के नदांव पंचायत अंतर्गत निवासी जयप्रकाश चौहान की पुत्री प्रियंका का विवाह पिछले साल मई महीने में नया बाजार कुम्हार टोली निवासी पारस चौहान के पुत्र दीपू चौहान से की गई थी. आसपास के लोगों के मुताबिक विवाह के बाद इसके साथ कई बार मारपीट की गई थी. इसके बावजूद भी वह अपने ससुराल में रहती थी. महिला के ससुरालवालों ने मायके वालों को फोन कर बताया कि इसकी अचानक तबीयत खराब हो गई है. जानकारी मिलने के बाद जब शाम को ससुराल पहुंचे तब वहां मृत शरीर पड़ा हुआ था.

भाई के अनुसार चेन के लिए की गई हत्या: इसके साथ ही मृतक के भाई ने बताया कि ससुराल वालों के मुताबिक इसकी सीढ़ियों से गिरने के कारण मौत बताया गया है. जबकि उसके गले पर नाखून के निशान दिख रहे हैं. साथ ही काले दाग भी पड़े हुए हैं. जिससे यह आशंका है कि इसकी हत्या की गई है. उसके अनुसार ससुराल वाले लोग विवाह में सोने की चेन नहीं दिए जाने से काफी नाराज थे.

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि विवाहिता के शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा प्राप्त आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जबकि इस समय तक किसी भी परिजन की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है. उन्होंने आगे कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details