बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: शराब की गाड़ी का पीछा कर रहे दारोगा की मौत, पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप

परिजनों के मुताबिक वह जब नावानगर पहुंचे तो बताया गया कि एक्सीडेंट के कारण मौत हुई है. लेकिन एक्सिडेंट कैसे हुआ. किस गाड़ी से गश्ती कर रहे थे. इसके बारे में कोई जानकारी नही मिली है.

By

Published : Dec 5, 2019, 2:18 PM IST

nawanagar
शराब की गाड़ी का पीछा कर रहे दारोगा की मौत

बक्सर: प्रदेश में शराबबंदी के बाद भी इसका कारोबार धड़ल्ले से जारी है. जिले के नवानगर थाना क्षेत्र में गश्ती के दौरान एक दारोगा दुर्घटना का शिकार हो गए. दरअसल वह शराब की गाड़ी का पीछा करते वक्त नीचे गिर गए. घायल दारोगा को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस विभाग पर घटना की सही जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया है.

जानकारी देता मृतक का दामाद

परिजनों को नहीं दी पूरी जानकारी
मूलरूप से मधेपुरा के बिकुरलाही निवासी अजय सिंह जिले के नवानगर थाने में तैनात थे. परिजनों ने बताया कि आज सुबह उनके मौत की जानकारी मिली. उन्हें बताया गया कि शराब की एक गाड़ी का पीछा करने के दौरान अजय गाड़ी से गिर गए. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक वह जब नवानगर पहुंचे तो बताया गया कि एक्सीडेंट के कारण मौत हुई है. लेकिन एक्सीडेंट कैसे हुआ. किस गाड़ी से गस्ती कर रहे थे. इसके बारे में कोई जानकारी नही मिली है.

शराब की गाड़ी का पीछा कर रहे दारोगा की मौत

'भटौली मोड़ के पास हुआ हादसा'
पोस्टमॉर्टम कराने पहुंचे दामाद आशीष कुमार सिंह ने बताया कि अजय सिंह की दो बेटियां हैं. वहीं, गस्ती टीम में शामिल सिपाही अशोक कुमार ने बताया कि हम लोग एक शराब की गाड़ी का पीछा कर रहे थे. इस दौरान भटौली मोड़ के पास ब्रेकर पर जब गाड़ी उछली तो एएसआई अजय सिंह सड़क पर गिर गए. सर से काफी खून बहने लगा तो हम लोगो ने कपड़े से सर बांधकर अस्पताल ले गए. जहां उनकी मौत हो गई.

जानकारी देता सिपाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details