बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाई वीरेंद्र का सदानंद सिंह पर तंज- अपने आकाओं से पूछकर दिया करें बयान

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सदानंद सिंह अपने बेटे को राजनीति में लाने के लिए दूसरी पार्टियों से डील कर रहे हैं. इसीलिए तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता नहीं मान रहे.

By

Published : Aug 31, 2019, 3:42 PM IST

भाई वीरेंद्र, राजद विधायक

बक्सरःअपने एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कांग्रेस नेता सदानंद सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सदानंद सिंह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बयान देने से पहले अपने आकाओं से पूछ लें. तभी मीडिया में बयान दें.

सदानंद सिंह पर साधा निशाना
बक्सर के डुमरा प्रखंड पहुंचे राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मीडिया में किसी भी तरह का बयान देने से पहले सदानंद सिंह अपने आका नेताओं से पूछ लिया करें.

बयान देते हुए राजद विधायक भाई वीरेंद्र

'तेजस्वी ही मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे'
भाई वीरेंद्र ने कहा कि सदानंद सिंह को मालूम होना चाहिए कि जब महागठबंधन बना था, उसी समय महागठबंधन के दलों ने यह तय किया था कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ही बिहार में मुख्यमंत्री का उम्मीदवार होंगे. उसके बाद किस आधार पर सदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी हमारे महागठबंधन के नेता नहीं हैं.

'सदानंद दूसरी पार्टियों से कर रहे डील'
सदानंद सिंह के इस बयान से यह साफ हो गया है कि वह अपने बेटे को बिहार की राजनीति में लाने के लिए दूसरी पार्टियों से डील कर रहे हैं. उसके बाद इस तरह का बयान दे रहे हैं. लेकिन इस बयान से राजद को कोई फर्क नहीं पड़ता है. क्योंकि बिहार में महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तेजस्वी यादव ही होंगे.

कांग्रेस और राजद के बीच बढ़ी तल्खी
गौरतलब है कि बिहार के राजनीति में इन दिनों कांग्रेस और राजद के बीच तल्खी तेज हो गई है. नेताओं के बयान ने यह साफ कर दिया है कि 2019 लोकसभा चुनाव हारने के बाद महागठबंधन पूरी तरह से अंदर ही अंदर बिखर चुका है. सभी पार्टियां अपने भविष्य को तलाश करने में लगी हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details