बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गृह युद्ध के मुहाने पर खड़ा है देश : RJD

आरजेडी के जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधते हुए कहा कि देश की बागडोर चाय बेचने वाले के हाथों में देने पर देश का यही हाल होगा.

By

Published : Feb 10, 2020, 9:30 AM IST

buxar
आरजेडी के जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव

बक्सरः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी शुरू हो गई है. विपक्ष आजकल सीएए को मुद्दा बनाकर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधने में लगा है. आरजेडी के जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने कहा कि देश गृह युद्ध के मुहाने पर खड़ा है. देश के पीएम नरेंद्र मोदी को इसकी कोई चिंता नहीं है. वह हिटलरशाही के बल पर सरकार चला रहे हैं.

'नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई चिंता'
आरजेडी जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में एनआरसी, सीएए और एनपीआर लाकर देश में गृह युद्ध कराने की तैयारी में हैं. आज देश आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. देश में बेरोजगारों की लंबी लाइन लगी हुई है. लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनआरसी की चिंता है. उन्होंने कहा कि जब देश की जनता एक चाय बेचने वाले के हाथ में देश की सत्ता सौंप देगी, तो देश का यही हाल होगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बिहार बदहाली के दौर से गुजर रहा
आरजेडी के जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार बदहाली के दौर से गुजर रहा है. शिक्षा एवं स्वास्थ्य की नारकीय स्थिति बनी हुई है. उसके बाद भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में ,बिहार की जनता नीतीश कुमार को सबक सिखा देगी.

ये भी पढ़ेंः रघुवंश सिंह से मनमुटाव की खबरों पर बोले जगदानंद- हमारे बीच कभी मतभेद नहीं हो सकता

'तेजस्वी को चाहते हैं बिहार के नौजवान'
शेषनाथ यादव ने कहा कि बिहार के नौजवान, किसान, गरीब, मजदूर, पिछड़ा, हमारे नेता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. जैसे ही बिहार में आरजेडी की सरकार बनेगी, सबसे पहले स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा. क्योंकि जब लोग शिक्षित नहीं होंगे, तब तक देश की हालत वैसा ही होगी, जैसा आज नरेंद्र मोदी ने कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details