बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सरः मोदी की तारीफ पर कांग्रेस नेता आमने-सामने, एक दूसरे को दिखा रहे हैसियत

कांग्रेस विधायक संजय तिवारी ने कहा कि देश का नागरिक होने के नाते मोदी सरकार के जरिए अनुच्छेद 370 हटाने का बखान करना मेरा अधिकार है. 'मैं आज भी अपने बयान पर उसी तरह कायम हूं'

By

Published : Aug 29, 2019, 3:39 PM IST

कांग्रेस विधायक संजय तिवारी

बक्सरः कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने अपनी ही पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री केके तिवारी पर जमकर बरसे. मुन्ना तिवारी ने कहा कि अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के मेरे समर्थन के बाद जो लोग मेरा विरोध कर रहे हैं, वह बताएं कि किस हैसियत से वह मेरा विरोध कर रहे हैं.

अनुच्छेद 370 हटाए जाने का समर्थन
दरअसल, मोदी सरकार के कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद विधायक संजय तिवारी ने बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कश्मीर से धारा 370 हटा कर मोदी अदम्य साहस का परिचय दिया है. कांग्रेस विधायक संजय तिवारी के जरिए मोदी सरकार का समर्थन करना पार्टी नेताओं को नागवार गुजर रहा है.

कांग्रेस विधायक संजय तिवारी

मंत्री के के तिवारी ने दी पार्टी नेताओं को नसीहत
संजय तिवारी के इस बयान को लेकर पार्टी के नेता सह पूर्व मंत्री के के तिवारी ने एक बयान जारी कर पार्टी नेताओं को नसीहत दी है, कि जिसे मोदी अच्छे लग रहे हैं, वह मोदी की पार्टी में ही शामिल हो जाएं. केके तिवारी के इस बयान के बाद कांग्रेस विधायक संजय तिवारी ने अपने ही पार्टी के नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि हमें कोई भी हमारे बयान से हटा नहीं सकता है. मैं आज भी कह रहा हूं कि, जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अदम्य साहस का परिचय दिया है.

किस हैसियत से दे रहे बयान- संजय तिवारी
संजय तिवारी ने कहा कि देश के नागरिक होने के नाते मोदी सरकार के इस काम का बखान करना मेरा अधिकार है, लेकिन जो लोग मुझ पर बयान दे रहे हैं, वह यह बताएं कि वह ना तो पार्टी के प्रवक्ता हैं और ना ही पार्टी के सचिव ना ही बड़े पद पर आसीन हैं, तो फिर किस हैसियत से हमारे बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मैं आज भी अपने बयान पर उसी तरह कायम हूं, जिस दिन अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद मोदी सरकार के समर्थन में हमने बयान जारी किया था.

विपक्षी पार्टी के कई नेता हुए मोदी के मुरीद
गौरतलब है कि, मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर विरोधी दल के कई नेताओं को अपना मुरीद बना लिया है. यही कारण है कि अब विरोधी दल के नेता भी खुलकर मोदी सरकार के समर्थन में बोलने लगे हैं. जो अब विरोधी दल के कई नेताओं को रास नहीं आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details