बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस MLA का बड़ा बयान- टूटने के कगार पर है पार्टी, नहीं है कोई नेतृत्व

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव होने वाला है. आने वाले समय में नीतीश कुमार के साथ समझौता होने से पहले ही कांग्रेस दो भागों में टूट जाएगी.

By

Published : Aug 14, 2019, 8:42 PM IST

कांग्रेस विधायक

बक्सर:कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने फिर एक बार बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि भविष्य में जदयू और कांग्रेस एक साथ होकर चुनाव लड़ेंगे. वहीं, उन्होंने इसके साथ ही पार्टी में टूट होने की बात भी कही है.

कांग्रेस विधायक ने कहा कि बिहार में पार्टी के 27 विधायक हैं. लेकिन सभी विधायकों का न तो कोई नेतृत्व करता है और न ही कोई रणनीति बनाने वाला है. इसको लेकर पार्टी विधायकों में असंतोष है. आने वाले समय में नीतीश कुमार के साथ समझौता होने से पहले ही कांग्रेस दो भागों में टूट जाएगी. कांग्रेस विधायक का ये भी कहना है कि बिहार में धीरे-धीरे एक बड़ा बदलाव होगा. बीजेपी और एलजेपी अलग चुनाव लड़ेंगी और कांग्रेस जदयू के साथ.

कांग्रेस विधायक

नया राजनीतिक समीकरण- कांग्रेस विधायक
कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा कि बिहार में पूरी तरह से मूंग और अरहर की खिचड़ी पक चुकी है. कांग्रेस का नीतीश कुमार के साथ नया समीकरण बनेगा. इसी गणित के आधार नहीं, विधायकों के बयान के आधार पर ये बात कह रहा हूं. वहीं, उन्होंने कहा कि राजद के विधायक भी नीतीश कुमार के साथ जाने को तैयार है.

इस बाबत दिया बयान...
बिहार में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच बक्सर पहुंचे जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने एनडीए के भविष्य पर कन्नी काटते हुए कहा कि वर्तमान पर बात करना उचित है. अभी हम बीजेपी के साथ है और बिहार में उनके साथ ही सरकार चल रही है.

जदयू प्रदेश अध्यक्ष

नीतीश कुमार में हैं पीएम बनने की क्षमता- वशिष्ठ नारायण
जदयू अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के साथ वर्तमान में हमारा गठबंधन है और वर्तमान के बारे में ही सोचना चाहिए. वहीं, उन्होंने राजद नेता शिवानंद तिवारी द्वारा नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बताये जाने पर सहमति जताते हुए कहा कि हम तो पहले से ही कह रहे है कि नीतीश कुमार में पीएम बनने की क्षमता है.

नेतृत्व विहीन विपक्ष
महागठबंधन के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार गायब हैं. इसपर वशिष्ठ नारायण सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि पता नहीं तेजस्वी यादव कहां हैं. उन्हें खोजना सरकार का काम नहीं हैं. बस वो जहां भी रहे स्वस्थ रहें और निरोग रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details