बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अश्विनी चौबे बोले- सदन से नदारद तेजस्वी अभी कहां-कहां से गायब होंगे देख लीजिएगा

चौबे ने कहा कि बजट आम अवाम से लेकर महिलाओं के लिए भविष्य में वरदान साबित होगा. क्योंकि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो बजट सदन में पेश हुआ है, वो सीधा गरीबों के कल्याण से जुड़ा है.

By

Published : Jul 6, 2019, 5:20 PM IST

अश्विनी कुमार चौबे

बक्सर:चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोकसभा चुनाव में एक सीट नहीं जीत सके, वो बजट को हवा हवाई बता रहे हैं.

बक्सर सर्किट हाउस पहुंचे सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी सदन से ही लगातार गायब रह रहे हैं. आने वाले समय में बहुत जगहों से गायब हो जाएंगे. लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए को हवा हवाई बताने वाले तेजस्वी यादव बिहार में एक भी लोकसभा की सीट नहीं जीत पाए. उसके बाद भी बजट को हवा हवाई बता रहे हैं. बजट आम अवाम से लेकर महिलाओं के लिए भविष्य में वरदान साबित होगा. क्योंकि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो बजट सदन में पेश हुआ है, वो सीधा गरीबों के कल्याण से जुड़ा है.

अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री

'जनता मांग रही गुड गवर्नेंस'
बीजेपी के कद्दावर नेता चौबे ने कहा कि जनता गु़ड गवर्नेंस चाहती है. जनता अच्छा विकास और स्वास्थ्य व्यवस्था चाहती है. पेश हुआ बजट सभी क्षेत्रों में सटीक बैठता है. नारी तू आगे बढ़े, इस पर हमने काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details