बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने हैदराबाद पुलिस को दी बधाई, कहा- अब दुष्कर्म की घटनाओं में आएगी गिरावट

बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने कहा कि हैदराबाद पुलिस के इस कार्रवाई से पूरे देश में दुष्कर्म की घटनाओं में गिरावट आएगी. केवल हैदराबाद में ही नहीं बल्कि देश के सभी प्रदेशों में दरिदों के साथ यहीं सलूक होना चाहिए.

By

Published : Dec 6, 2019, 1:52 PM IST

buxar
बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा

बक्सर:हैदराबाद रेप कांड के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने इस कार्यवाई का स्वागत किया है. इसे लेकर दिलमणि मिश्रा ने तेलंगाना पुलिस को बधाई दी है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए दिलमणि मिश्रा ने कहा कि हैदराबाद पुलिस के इस करवाई से पूरे देश में दुष्कर्म की घटनाओं में गिरावट आएगी. केवल हैदराबाद में ही नहीं बल्कि देश के सभी प्रदेशों में दरिदों के साथ यहीं सलूक होना चाहिए. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले मैंने कहा था कि दुष्कर्म के आरोपियों को गोली मार देनी चाहिए. आज हैदराबाद पुलिस ने वहीं किया. इससे पूरे प्रदेश की महिलाओं में खुशी है.

ईटीवी भारत से बातचीत करतीं दिलमणि मिश्रा

दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग
वहीं, हैदराबाद के तर्ज पर बक्सर में घटित घटना पर दिलमणि मिश्रा ने कहा कि इस केस की जांच के लिए ही बक्सर आई हूं. शाम 4 बजे प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक है. उन्होंने कहा कि बैठक में अधिकारियों से दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात होगी ताकि अन्य अपराधियों के अंदर कानून का खौफ हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details