बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: अहिरौली कांड पर SP ने कड़ी कार्रवाई का दिया आश्वासन

बक्सर जिले के अहिरौली गांव में असामाजिक तत्वों ने बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही.

By

Published : Jan 3, 2021, 6:01 AM IST

Updated : Jan 3, 2021, 6:09 AM IST

बक्सर
बक्सर

बक्सर: जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में नव वर्ष के माहौल को खराब करने की नीयत से असामाजिक तत्वों ने बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. मूर्ति के आसपास काफी संख्या में शराब की खाली बोतलें भी बरामद की गई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि मूर्ति के आसपास शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है.

पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह

शराब तस्करों का अड्डा बना अहिरौली
स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से गंगा के तट पर बसा अहिरौली शराब तस्करों का अड्डा बन चुका है. घटना से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया. हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर उन्हें शांत कराया. पुलिस ने लोगों को मामले में जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

कड़ी कार्रवाई का दिया आश्वासन
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. इस तरह के अपराध करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. प्रतिमा के आसपास मिले शराब की बोतलों के मामले पर एसपी ने कहा कि हम पता लगा रहे हैं कि आंगनबाड़ी केंद्र के आसपास शराब की बोतलें कहां से आई हैं. इस मामले में जिसकी भी संलिप्तता सामने आएगी उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 3, 2021, 6:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details