बिहार

bihar

बिहार में एलजेपी की नहीं कोई औकात, बीजेपी पूरी तरह से है जेडीयू के साथ- संतोष निराला

By

Published : Nov 5, 2020, 7:48 PM IST

राज्य सरकार के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में एलजेपी की कोई औकात नहीं है, और भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से जेडीयू के साथ है.

बक्सर
बक्सर

बक्सर: 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के बाद, बिहार में बीजेपी और लोक जनशक्ति पार्टी की बनेगी सरकार, एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के इस दावे के बाद जेडीयू नेताओं ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. और एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर पलटवार किया.

बिहार में किसकी बनेगी सरकार ?
बिहार में 2 चरणों के मतदान समाप्त होने के बाद, एक तरफ जहां जनता जातीय वोट के आधार पर किसकी बनेगी सरकार का मूल्यांकन करने में लगी हुई है. वहीं लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा बिहार में बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के दावे पर जेडीयू मुखर है.

चिराग पासवान के बयान के बाद जेडीयू ने किया पलटवार
चिराग पासवान के द्वारा, 10 नवंबर के बाद बिहार में बीजेपी एवं एलजेपी गठबंधन की सरकार बनाने का दावा करने के बाद ,राज्य सरकार के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने पलटवार करते हुए कहा 'बिहार में एलजेपी की कोई औकात नहीं है. इससे पहले भी बिहार की जनता ने एलजेपी की औकात को बताया है. जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन अटूट है.और बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी.'

परिवहन मंत्री संतोष निराला ने चिराग पर साधा निशाना

10 नवंबर को फैसला
गौरतलब है कि 7 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे एवं अंतिम चरण के लिए मतदान होगा. 10 नवंबर को मतगणना की तिथि घोषित की गई है. उससे पहले ही सत्ता पाने के लिए राजनेता राजनीतिक समीकरण बैठाने में लगे हुए हैं. देखने वाली बात यह होगी कि, जब चुनाव के परिणाम आते हैं तो, किसे जीत और किस को हार का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details