बिहार

bihar

बक्सरः बैंक ऑफ इंडिया में दिनदहाड़े साढ़े चार लाख की लूट

By

Published : Jul 7, 2020, 6:05 PM IST

प्रत्यक्षदर्शी राहुल कुमार ने बताया कि अपराधियों की उम्र 20 से 25 साल थी. सभी ने मुंह पर गमछा बांध रखा था. सभी के हाथों में दो-दो पिस्टल थे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी रुपये लेकर बाइक से भाग निकले.

buxar
buxar

बक्सरः सूबे में इन दिनों लूट की वारदात बढ़ गई है. ताजा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव का है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया से 4 लाख 60 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. अपराधियों ने बैंक के सभी कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया.

सात की संख्या में आए थे अपराधी
बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार की दोपहर एक बजे की है. महदह गांव के बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में करीब सात की संख्या में अपराधी घुस आए और सभी को बंधक बना लिया. जिसके बाद रुपये लूटकर वे आराम से चलते बने.

देखें रिपोर्ट

सभी के हाथों में हथियार
प्रत्यक्षदर्शी राहुल कुमार ने बताया कि अपराधियों की उम्र 20 से 25 साल थी. सभी ने मुंह पर गमछा बांध रखा था. उन्होंने सबके हाथों में दो-दो पिस्टल थे. अपराधी रुपये लेकर बाइक से भाग निकले.

जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. बैंक और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने भी घटना की बारीकी से जांच की और कहा कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लूट की घटनाएं
बता दें कि दो दिनों में राज्य में लूट की कई घटनाएं सामने आ चुकी है. सोमवार को पटना स्थित एसबीआई बैंक में पैसे जमा करने जा रहे व्यवसायी से अपराधियों ने 15 लाख रुपये लूट लिए थे और उसे गोली मार दी थी. वहीं, मंगलवार को वैशाली में सराय थाना क्षेत्र के फिनो बैंक से अपराधियों ने 4 लाख रुपये लूट लिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details